आज है हिटमैन रोहित शर्मा 31वाँ जन्मदिन

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा आज अपना 31वाँ जन्मदिन मना रहे है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल 1987 को नागपुर में हुआ था। उन्होंने अपने करियर में ऐसे-ऐसे कारनामे किये है जिसके बारे में शायद कोई और बल्लेबाज सोच भी नहीं सकता है।
Today hitman Rohit Sharma celebrating his 31st birthday


अगर आप एक क्रिकेट प्रेमी है तो आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि रोहित शर्मा वनडे मैचों में अभी तक तीन दोहरा शतक लगा चुके है। इसी वजह से उनके फैन्स और फॉलोवर्स में इतनी ज्यादा वृद्धि हो गई है तो चलिए हम नीचे जानते है उनके क्रिकेट करियर से जुड़ी कुछ और बातें। 
हिटमैन रोहित शर्मा अभी तक 180 वनडे मैच खेल चुके है इस दौरान उन्होंने 34 अर्द्धशतक, 17 शतक और तीन दोहरा शतक के साथ कुल 6594 रन बना चुके है। उसके बाद रोहित ने टी-20 अन्तराष्ट्रीय मैचों में भी 1852 रन बना चुके है जिसमे दो शतक और 14 अर्द्धशतक भी जड़ा है। रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान है और उन्होंने अपनी कप्तानी में एमआई की टीम को तीन बार ख़िताब दिला चुके है। भले ही इस साल मुंबई टीम की शुरुआत खराब रही हो लेकिन अभी भी उनके फैन्स को लग रहा है कि एमआई की टीम वापसी करेगी। 
हम आपको ये भी बतादें कि रोहित शर्मा के 31वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी ऋतिका ने रोहित को जन्मदिन की बधाई दी और इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमे रोहित एक डॉग के थ हँसते हुए दिखाई दे रहे है।


आज है हिटमैन रोहित शर्मा 31वाँ जन्मदिन आज है हिटमैन रोहित शर्मा  31वाँ जन्मदिन Reviewed by Ramesh on April 30, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.