शाम 4 बजे KXIP-KKR का मैच, दोनों टीमों में बड़े बदलाव, देखें प्लेऑफ का समीकरण


IPL के मैच और भी रोमांचक होते जा रहे हैं। और अब आज शाम 4:00 बजे किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में IPL का 44वां मैच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों ही टीमें बड़े बदलाव कर सकती है।
Kolkata will play their do and die match with punjab at mohali


कल के मैच में जोस बटलर की पारी की बदौलत चेन्नई को मिली 4 विकेट से हार।
कल के मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे।

जवाब में राजस्थान की टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते गए। लेकिन जोस बटलर की खतरनाक 60 गेंदों में 95 रन की पारी से राजस्थान की टीम ने इस मैच को 4 विकेट से जीत लिया।

प्ले ऑफ समीकरण

कल के मैच में राजस्थान की टीम ने चेन्नई को 4 विकेट से हरा दिया इसी के साथ राजस्थान की टीम 10 पॉइंट के साथ छठे स्थान पर हैं। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम तीसरे स्थान पर हैं। अगर पंजाब की टीम को प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी है। तो लगातार 2 मैच जीतने होंगे। वहीं कोलकाता की टीम पांचवें स्थान पर 10 पॉइंट के साथ है। अगर कोलकाता को प्लेऑफ में जगह बनानी है। तो लगातार 3 मैच जीतने होंगे।
  
किंग्स इलेवन पंजाब

पंजाब की टीम में युवराज सिंह और अंकित राजपूत को मौका दिया जा सकता है।

क्रिस गेल, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई, रविचंद्रन अश्विन, अंकित राजपूत, मुजीब उर रहमान, मोहित शर्मा।

कोलकाता नाइट राइडर्स
पंजाब को हराने के लिए कोलकाता की टीम में शुभमन गिल, शिवम मावी और मिचेल जॉनसन को शामिल किया जा सकता है।


क्रिस लीन, सुनील नरेन, नितीश राणा, रोबिन उथप्पा, शुभमन गिल, आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक, शिवम मावी, पीयूष चावला, मिचेल जॉनसन, कुलदीप यादव।
शाम 4 बजे KXIP-KKR का मैच, दोनों टीमों में बड़े बदलाव, देखें प्लेऑफ का समीकरण शाम 4 बजे KXIP-KKR का मैच, दोनों टीमों में बड़े बदलाव, देखें प्लेऑफ का समीकरण Reviewed by Ramesh on May 12, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.