इन खिलाड़ियों को IPL 2017 में नहीं मिला था कोई खरीदार, 2018 मैं बने करोड़पति

इन खिलाड़ियों को IPL 2017 में नहीं मिला था कोई खरीदार, 2018 मैं बने करोड़पति
आईपीएल का 11वां सीजन नजदीक आ रहा है और दर्शकों मैं उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आईपीएल के इस सीजन में हमे काफी बदलाव देखने को मिलेंगे जैसे डीआरइस, रन आउट और कैच आउट के नए नियम आदि शामिल होंगे, इन नए नियमो के साथ खेल मैं और भी ज्यादा रोचकता आ जायेगी।
राजस्थान रॉयल्स ओर चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी के बाद आईपीएल-11 को एक नया आयाम मिलेगा। कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्हें 2017 मैं खरीदा भी नही गया लेकिन 2018 मैं वे मालामाल हो गए है।
चलिए हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे मे बताते है जिन्हें 2017 मैं कोई खरीददार नही मिला लेकिन 2018 का सीजान उनके लिए एक नई सौगात लेके आया है।
1. एविन लेविस-
लेविस वेस्टइंडीज के आक्रमक बल्लेबाज है, उन्होने अपने टी-20 क्व डेब्यू मैच मैं भारत के खिलाफ शतक लगाया था। पिछले सीजन में लेविस को किसी ने नही खरीदा लेकिन 2018 के सीजन ने इन्हें करोड़पति बना दिया है। लेविस को मुम्बई इंडियंस ने 3.8 करोड़ मैं खरीदा है।
2. कॉलिन मुनरो
न्यूज़ीलैंड के आलराउंडर कॉलिन मुनरो को 2017 के सीजन मैं कोई भी खरीदार नही मिला लेकिन 2018 के सीजन मैं दिल्ली डेयरडेविल्स ने उन्हें 1.9 करोड़ रुपये मैं खरीदकर, आईपीएल मैं अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया है।
3. पृथ्वी शॉ
इस युवा खिलाड़ी ने भारत को अंडर-19 का वर्ल्ड कप जिताया था। 2017 के सीजन में पृथ्वी को कोई भी खरीदार नही मिला लेकिन आईपीएल के 11वां सीजन उनके लिए सौगात लाया है, उन्हें दिल्ली डियरडेविल्स ने 1.2 खरोड़ रुपये मैं खरीदा है।
आईपीएल का 11वां सीजन 27 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है ऐसे मैं देखने वाली बात है कि पृथ्वी शॉ, एविन लेविस और कॉलिन मुनरो का पर्दशन कैसा रहता है।


इन खिलाड़ियों को IPL 2017 में नहीं मिला था कोई खरीदार, 2018 मैं बने करोड़पति इन खिलाड़ियों को IPL 2017 में नहीं मिला था कोई खरीदार, 2018 मैं बने करोड़पति Reviewed by Ramesh on March 31, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.