ये खिलाड़ी बदल चुका है अब तक आईपीएल मैं 7 टीमें

Aron Finch is the only player who played ipl for seven teams

खिलाड़ी बदल चुका है अब तक आईपीएल मैं 7 टीमें
आईपीएल 2018 का आगाज जल्दी होने वाला है, इस बार टीम के खिलाड़ियों मैं काफी बदलाव हुए है, देखने वाली बात ये है कि कौनसी टीम अच्छा पर्दशन करेगी। 

क्या आप जानते है आईपीएल मैं एक ऐसा भी खिलाडी है जो अब तक सात टीमो के लिये खेल चुका है। ऑस्ट्रेलिया के बिस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच अब तक 7 टीमें बदल चुके है। उन्होंने सबसे ज्यादा टीमों के साथ खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

एरोन फिंच का आईपीएल में कैरियर-
2010 – राजथान रॉयल्स
2011 - 2012 – दिल्ली डेयरडेविल्स
2013 - पुणे वॉरियर्स इंडिया
2014 - सनराइजर्स हैदराबाद
2015 - मुंबई इंडियंस
2016 - 2017 - गुजरात लायंस
2018 - किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल के 2018 के सीजन में एरोन फिंच को किंग्स इलेवन पंजाब ने 6.2 मैं खरीदा है। फिंच ने आईपीएल पहली बार राजस्थान रॉयल्स की टीम से 2010 मैं खेला, इसके बाद नए सीजन आते गए और फिंच की जर्सी का कलर बदलता गया। फिंच ने आईपीएल मैं 65 मैचों मैं 27.65 की औसत से 1604 रन बनाये है, फिंच के बल्ले से अब तक 13 अर्धशतक आ चुके है और उनका सर्वाधिक स्कोर 88 है।
ये खिलाड़ी बदल चुका है अब तक आईपीएल मैं 7 टीमें ये खिलाड़ी बदल चुका है अब तक आईपीएल मैं 7 टीमें Reviewed by Ramesh on March 31, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.