आज रात 8:00 बजे से होगा KKR और राजस्थान रॉयल्स में घमासान, देखिये संभावित प्लेयिंग 11

today match is between rajsthan roylas and kolkata knight riders


आईपीएल 2018 मैं आज कोलकाता का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा, यह यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम मैं रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स, हॉट स्टार और जियो टीवी पर देख सकते है। राजस्थान को अभी टूर्नामेंट मैं केवल एक ही जीत मिली है वही दूसरी तरफ केकेआर दो मुकाबले जीत चुका है।

राजस्थान रॉयल्स टूर्नामेंट मैं दूसरी जीत के उद्देश्य से उतरेगी वही केकेआर एक और जीत के साथ पॉइंट्स टेबल मैं छलांग लगाने के लिए जीत की कोशिश करेगी।

दोनों टीमो ने अपने आखिरी मुकाबले शानदार तरीके से जीते है इस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोई भी टीम कमजोर नही है। चलिए अब हम आपको संभावित प्लेइंग 11 बताते है।
केकेआर का संभावित प्लेइंग 11
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा (उपकप्तान), नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, शुभमन गिल, पीयूष चावला, टॉम करन, शिवम मावी और कुलदीप यादव।
राजस्थान का संभावित प्लेइंग 11
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), डी आर्सी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, राहुल त्रिपाठी, जोस बटलर, के गौतम, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट और बेन लॉघलिन।


आज रात 8:00 बजे से होगा KKR और राजस्थान रॉयल्स में घमासान, देखिये संभावित प्लेयिंग 11 आज रात 8:00 बजे से होगा KKR और राजस्थान रॉयल्स में घमासान, देखिये संभावित प्लेयिंग 11 Reviewed by Ramesh on April 18, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.