पहली जीत के लिये उतरेगी रोहित शर्मा की मुम्बई इंडियंस आरसीबी से होगा मुकाबला, देखिये संभावित प्लेइंग-11


आईपीएल 17वा मुक़बाला कई मायनों मैं खास होने जा रहा हूं क्योंकि रोहित शर्मा की मुम्बई इंडियाज अभी तक एक भी मैच नही जीती है वही दूसरी तरफ विराट की सेना को 2 मुकाबलों मैं हार का सामना करना पड़ा है।
यह मैच रात 8 बजे से मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम मैं खेला जाएगा, आइए जानते है किस टीम का पलड़ा भारी है और संभावित प्लेइंग 11
कुणाल पांड्या के सामने नही चलाता डिविलियर्स का बल्ला
क्रुणाल पंड्या ने अभी तक एबी डिविलियर्स को चार पारियों मैं आउट किया है। एबी ने कुणाल की 32 गेंदों का सामना करते हुए केवल 33 रन बनाकर 4 बार अपना विकेट गवाया है।
विराट को खामोश करेंगे मैक्लीनाघन
मुंबई के तेज गेंदबाज मैक्लिंनाघान आरसीबी के कप्तान के लिए खतरा बन सकते है। उन्होंने विराट को 4 बार आउट किया है, विराट ने उनकी 28 गेंदे खेलकर केवल 19 रन बनाये है।

रोहित के लिए खतरा लेग स्पिनर चहल

रोहित शर्मा को आईपीएल 2015 के बाद अब तक लेग स्पिनर 28 मैचों मैं 9 बार आउट कर चुके है, ऐसे मैं लगता है चहल उनके लिए एक बड़ा खतरा बन सकते है। 
हारने वाली टीम पॉइंट्स टेबल के अंत मे चली जायेगी

इस मैच में हारने वाली टीम पॉइंट्स टेबल मैं अंत मे चली जायेगी। मुम्बई अभी भी आठवे नंबर पर है और अगर वह हार गई तो ये उनकी चौथी हार होगी जबकि आरसीबी 3 मैचों मैं एक जीती है और 2 हारी है।
मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), एविन लेविस, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, मयंक मार्कंडेय, अकिला धनंजय, मुस्ताफिजुर रहमान और जसप्रीत बुमराह।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का संभावित प्लेइंग-11

विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, ब्रैंडन मैकुलम, एबी डिविलियर्स, मनदीप सिंह, पवन नेगी, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, कुलवंत खेजरोलिया और युजवेंद्र चहल।
पहली जीत के लिये उतरेगी रोहित शर्मा की मुम्बई इंडियंस आरसीबी से होगा मुकाबला, देखिये संभावित प्लेइंग-11 पहली जीत के लिये उतरेगी रोहित शर्मा की मुम्बई इंडियंस आरसीबी से होगा मुकाबला, देखिये संभावित प्लेइंग-11 Reviewed by Ramesh on April 17, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.