आज रात 8 बजे से होगी चेन्नई-पंजाब की भिड़ंत, ये है संभावित प्लेइंग 11

today's second match is between CSK vs KXIP in ipl 2018 at 8pm

आज सुपर संडे है और दो मैच खेले जाने है, पहला मैच राजस्थान और आरसीबी ले बीच होगा तो वही दूसरा मैच रात 8 बजे से चेन्नई और पंजाब के बीच खेला जाएगा।

यह मैच मोहाली मैं खेला जाएगा, जहाँ एक तरफ चेन्नई 4 अंक के साथ दुआरे स्थान पर है वही पंजाब के खाते मैं अभी 2 ही अंक है।
मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स, हॉट स्टार और जियो टीवी पर रात 8 बजे से देखा जा सकता है।

चेन्नई का संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई की टीम में पहले केदार जादव और अब सुरेश रैना भी बाहर हो चुके है तो ऐसे मैं आलराउंडर डेविड विली को जगह मिल सकती है।

अम्बाती रायुडू, शेन वाटसन, डीजे ब्रेवो, दीपक चहर, , सैम बिलिंग्स, डेविड विली, धोनी, जडेजा,  हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर और कारण शर्मा।

किंग्स XI पंजाब का संभावित प्लेइंग 11

किंग्स XI पंजाब फिलहाल कोई बदलाव के मूड मैं नही लग रही है और ऐसे मैं लगता है क्रिस गेल को मौका मिलना मुस्लिम है।

लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, एरोन फिंच, युवराज सिंह, करुण नायर, अश्विन, एंड्रू टाई,  मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, मोहित शर्मा और मुजीब रहमान।
आज रात 8 बजे से होगी चेन्नई-पंजाब की भिड़ंत, ये है संभावित प्लेइंग 11 आज रात 8 बजे से होगी चेन्नई-पंजाब की भिड़ंत, ये है संभावित प्लेइंग 11 Reviewed by Ramesh on April 14, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.