आज होगी केकेआर और दिल्ली की जोरदार टक्कर, ये है संभावित प्लेइंग XI

today's match is between KKR vs DD in Kolkata

आज आईपीएल 2018 का 13वा मुकाबला कोलकाता और दिल्ली के बीच रात 8 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम मैं खेला जाएगा। 
दोनों ही टीमें 3-3 मैच खेल चुकी है और दोनों ही टीमो को अभी तक केवल एक ही मैच मैं जीत मिली है। ऐसे मैं यह मुकाबला दोनों हो टीमो के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी पॉइंट्स टेबल मैं एक पायदान ऊपर चली जाएगी वही हारने वाली टीम को मुश्किलें हो सकती है
अगर बदलाव की बात करे तो कोलकाता एक बदलाव कर सकती है क्योंकि उनके गेंदबाज नगरकोटी चोटिल है तो उनकी जगह विनय कुमार को मौका मिल सकता है। वही दिल्ली की टीम मैं किसी बदलाव की कोई संभावना नही लग रही है।
दिल्ली का संभावित प्लेइंग 11
1 गौतम गंभीर (कप्तान), 2 रॉय, 3 ऋषभ पंत (विकेटकीपर), 4 श्रेयस अय्यर, 5 क्रिस मॉरिस, 6 विजय शंकर, 7 मेक्सवेल, 8 राहुल तेवतिया, 9 नदीम, 10 क्रिस्टेन, 11 मोहम्मद शमी
कोलकाता का संभावित प्लेइंग 11
1 सुनील नारायण, 2 क्रिस लिन, 3 रोबिन उथप्पा, 4 नितीश राणा, 5 दिनेश कार्तिक(कप्तान), 6 शुभमन गिल, 7 आंद्रे रसेल, 8 कुलदीप यादव, 9 टॉम कर्रन, 10 पियूष चावला, 11 मिचेल जानसन


आज होगी केकेआर और दिल्ली की जोरदार टक्कर, ये है संभावित प्लेइंग XI आज होगी केकेआर और दिल्ली की जोरदार टक्कर, ये है संभावित प्लेइंग XI Reviewed by Ramesh on April 16, 2018 Rating: 5

No comments:

ad

Powered by Blogger.